Search

बाप बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार ,बेटी के साथ बनाता था योन सम्बन्ध

देवरिया बाप और बेटी का रिस्ता हुआ शर्मसार. देवरिया मे एक बाप ने अपने ही बेटी की अस्मत एक साल से लूटता रहा बेटी का आबरू बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को एक पिता द्वारा कलंकित करने का मामला सामने आया है। दस साल की एक लड़की की अस्मत एक साल से कोई और नहीं, बल्कि बाप ही लूटता रहा। पत्नी के विरोध करने पर आरोपी उसकी भी पिटाई करता था भयभीत पत्नी बेटी की आबरू लूटती देखती रही, लेकिन गुरुवार को बेटी को न्याय दिलाने की उसने ठान ली और एक समाजसेवी के साथ न्याय पाने के लिए बैतालपुर पुलिस चौकी पहुंच गई।

एक महिला गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक कस्बा में अपनी इकलौती बेटी के साथ रहती है, उसका पति मजदूरी करता है। गुरुवार को महिला अपनी बेटी को लेकर बैतालपुर पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। महिला का आरोप है कि उसका पति मजदूरी करता है और रात को आने के बाद उसकी अपनी बेटी के बिस्तर पर अपनी हबस मिटाता है l

कई बार पीड़िता ने अपनी मां से इसकी शिकायत की तो मां ने उसका विरोध किया। जिस पर मां-बेटी की पिटाई करता, डरी-सहमी मां-बेटी प्रताड़ना झेलती रहीं, लेकिन गुरुवार को वह पुलिस तक पहुंच गईं। उप निरीक्षक रामधारी मिश्रा ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

Written by 

Related posts

Leave a Comment