Search

थानेदार ने शिक्षामित्र का तोड़ा हाथ, छीना मोबाइल

फैजाबाद(आरएनएस )। योगी राज में ठाकुर दरोगा इस कदर बेलगाम हो गये है कि कानून को हाथ में लेने मे जरा भी गुरेज नहीं करते। पुलिस बर्बरता का ताजातरीन मामला इनायतनगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। थानेदार राकेश कुमार सिंह ने जरा सी बात पर एक शिक्षामित्र का हाथ ही नहीं तोड़ डाला वरन् उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया ।
पीड़ित शिक्षामित्र ने पुलिस महानिरीक्षक को तहरीर देकर जुल्मी थानेदार के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करने की फरियाद किया है। थानेदार के जुल्म के शिकार शिक्षामित्र महेन्द्र प्रताप मिश्र निवासी ग्राम बरियादेई ने पुलिस महानिरीक्षक को अवगत कराया है कि 28 जुलाई की सांयकाल वह बाइक से बीएसए कार्यालय परिसर में आयोजित धरना में भाग लेने के बाद घर वापस जा रहा था । कुचेरा बाजार के कुछ पहले थानेदार इनायतनगर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे उन्होंने गाड़ी रोकने का इशारा किया परन्तु ब्रेक लगाते लगाते गाड़ी कुछ आगे जा कर रूकी। इसी जरा सी बात पर थानेदार इस कदर खफा हुए कि मां-बहन की गाली देते हुए पिटाई शुरू कर दी। दाहिना हाथ इतना मोड़ा की वह टूट गया । शिक्षामित्र का यह भी कहना है कि थानेदार ने उसका मोबाइल छीन लिया जिसमें जो सिम लगा हुआ है उसका नंबर 9628117374 है। शिक्षामित्र महेन्द्र प्रताप ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक को तहरीर दिये जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई । वह घर पर रह कर अपने टूटे हाथ इलाज करवा रहा है।
उसे डर है कि थानेदार इनायतनगर उसे और उसके परिवार को फर्जी मामले में उत्पीड़न कर सकता है। इनायतनगर का थानेदार ठाकुर जाति का है,और दूसरे जातियों के लोग उससे भयभीत रहते है।

Written by 

Related posts

Leave a Comment